जानिए करीना कपूर खान और सोनम कपूर की फिल्म “वीरे दी वेडिंग” का रिव्यु

करीना कपूर खान, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया की फिल्म “वीरे दी वेडिंग” आज सिनेमा घरों मे पहुँच चुकी है. फिल्म अपने बोल्ड कांसेप्ट की वजह से काफी समय से सुर्खियाँ बटोर रही थी और फिल्म की अभिनेत्रियों ने भी जमकर फिल्म का प्रमोशन किया था. फिल्म की कहानी भी चार दोस्तों की दोस्ती और उनके रिलेशनशिप के इर्द गिर्द घूमती नज़र आती है.

फिल्म : वीरे दी वेडिग

निर्देशक : शशांक घोष

कास्ट : करीना कपूर खान, सोनम कपूर,स्वरा भास्कर, शिखा तलसानिया, सुमित व्यास और नीना गुप्ता

कहानी

इस फिल्म की कहानी चार दोस्तों कालिंदी (करीना कपूर खान), अवनि (सोनम कपूर), मीरा (शिखा तलसानिया) और साक्षी (स्वर भास्कर) के इर्द गिर्द घूमती है. स्कूल से पढाई पूरी करने के 10 साल के बाद इन चारों की ज़िन्दगी मे अलग अलग परेशानियां होती है. कालिंदी ऑस्ट्रेलिया मे पढाई के दौरान ऋषभ (सुमित व्यास) से मिलती है और दोनों मे प्यार हो जाता है. दोनों दिल्ली वापस आकर शादी करने का इरादा करते है. कालिंदी शादी की रस्मों और लोगों को खुश करने मे फसी हुई है. वही दूसरी और अवनि को परफेक्ट लाइफ पार्टनर नहीं मिल पा रहा है और उसकी माँ दिन रात उसका रिश्ता करने मे लगी हुई है. वही साक्षी ने लन्दन मे शादी तो कर ली है, पर उसको एहसास होता है कि वह शादी के लिया नहीं बनी है और इसलिए अपने पति को तलाक देकर दिल्ली वापस आ जाती है. वही दूसरी और मीरा की भी अपने पिता की मर्जी से एक विदेशी से शादी कर चुकी है और उसका एक बच्चा भी है. पर मीरा अपनी शादी शुदा ज़िन्दगी मे खुश नहीं है. यह चारों सहेलियां कालिंदी की शादी के लिए इकठा होते है. अब शादी होती है या नहीं इस बात का पता तो फिल्म देख कर ले चलेगा.

यह फिल्म इन चारों सहेलियों की ज़िन्दगी के उतार चड़ाव के इर्द गिर्द घूमती नज़र आती है. इस फिल्म मे इन चारों की दोस्ती देखने लायक है. इनकी साथ मे बोन्डिंग काफी मज़ेदार नज़र आती है. फिल्म मे आपको कुछ जगहों पर हँसी भी आएगी. फिल्म मे आपको चारों अभिनेत्रियाँ काफी बोल्ड अवतार मे नज़र आएंगी. उनकी आपस मे बात चीत भी काफी बोल्ड और रोमांचक नज़र आती है.

फिल्म कुछ हिस्सों मे ज़रा से हल्की और धीमी चलती नज़र आती है. फिल्म के गाने तो फिल्म की रिलीज़ से पहले ही हिट हो चुके है. “तारीफां”, “भांगड़ा ता सजदा” आपको जमकर एंटरटेन करेंगे. फिल्म का निर्देशन बहुत अच्छा है. चारों अभिनेत्रियों ने अपने अपने किरदार को बखूबी निभाया है. यह फिल्म आज की युवा पीडी को ज़रूर पसंद आएगी.

Credit : Youtube

Leave a Comment