सलमान खान के एक फैसले के कारण इस लडकी का करियर हो गया खत्म

सलमान खान को बॉलीवुड के भाईजान, दबंग खान और मसीहा के रूप मे जाना जाता है. सलमान खान ने कई अभिनेता और अभिनेत्रियों का फ़िल्मी करियर बनाया है. कई बड़ी हीरोइन का फ़िल्मी सफ़र सलमान खान की वजह से परवान पर चढ़ा है. भाईजान सबके मदद करते हुए ही नज़र आते है. बॉलीवुड मे सबका कहना है कि, उनका दिल बहुत ही बड़ा है. लेकिन एक शख्स ऐसी भी है जिनका करियर शायद सलमान खान की वजह से आगे नहीं बढ़ पाया.

जी हां, हम आज आपको एक ऐसी लडकी के बारे मे बताएँगे. जिनके बुरे बर्ताव की वजह से भाईजान उनसे खफा हो गए. हम बात कर रहे है. बिग बॉस 10 के घर मे रह चुकी प्रियंका जग्गा की. प्रियंका ने बिग बॉस सीजन 10 मे एक आम इंसान की तरह घर मे प्रवेश किया और वहां आतंक मचा दिया. उनसे घर के सभी सदस्य परेशान थे. उनकी बुरी भाषा के कारण सलमान खान ने उनको घर से खुद बेदखल कर दिया था.

सलमान खान ने यह तक कहा था कि, अगर यह कलर्स के किसी भी शो मे दिखाई दी, तो वह कलर्स के साथ फिर कभी काम नहीं करेंगे. इस वजह से शायद प्रियंका का टेलीविज़न का सफ़र खत्म सा हो गया है. प्रियंका की बदतमीजी से परेशान हो कर सलमान खान ने यह कड़ा फैसला लिया था.

जिन बजरंगी भाईजान के कारण कितने अभिनेता अभिनेत्रियों के करियर बन गए और आज भी बनते चले जा रहे है. शायद ही उनकी वजह से पहली बार किसी का करियर खत्म हुआ होगा.

Leave a Comment