जानिए 6 बॉलीवुड सितारों की बुरी और अजीब आदतें जो आज भी है उनका हिस्सा

बुरी और अच्छी आदतें हर इंसान का हिस्सा होती है और इन आदतों से बॉलीवुड नगरी के सितारे भी नहीं बच पाए है. जी हां, बॉलीवुड स्टार्स मे भी कुछ ऐसी बुरी आदतें है जो आज भी उनके जीवन का हिस्सा बनी हुई है. आज हम आपके साथ 5 ऐसे सितारों का जिक्र करेंगे जिनकी बुरी आदतें आपको हैरान कर देंगी.

जॉन अब्राहम

अभिनेता जॉन अब्राहम का नाम आते ही हमें सब अच्छा ही नज़र आता है. जॉन की फिल्मों का चुनाव भी उनके अच्छे होने का पूरा प्रमाण देता है. लेकिन क्या आप जानते है कि जॉन मे भी एक बहुत बुरी आदत है. जॉन अब्राहम अपने पैरों को हिलाए बिना ज्यादा देर तक नहीं रह सकते. बैठ कर पैर को हिलाना एक बुरी आदत माना जाता है. जॉन चाह कर भी इस आदत को नहीं छोड़ पाए.

करीना कपूर खान

सैफ अली खान की पत्नी और तैमूर की मम्मी करीना कपूर खान मे भी एक बुरी आदत है. जो आज कल हर दूसरे व्यक्ति मे दिखाई देती है. करीना को नाखून चबाने की बुरी आदत है. फिल्मों मे भी वह इसकी वजह से नकली नाख़ून का इस्तेमाल करती है. उनकी यह आदत बहुत पुरानी है. हमने कई बार उनको पब्लिक जगह पर भी नाखून चबाते हुए देखा है.

रानी मुख़र्जी

अभिनेत्री रानी मुख़र्जी धूम्रपान और शराब दोनों की शौक़ीन है. लेकिन बहुत कम लोग जानते है कि रानी मुख़र्जी सुबह उठते ही सबसे पहले धूम्रपान करती है और इसके बाद कुछ और काम करती है. उनके दिन की शुरवात आज भी सिगरेट से ही होती है. इस बुरी आदत को वह चाह कर भी नहीं छोड़ पा रही है.

सुष्मिता सेन

मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन भी एक अजीब आदत की शिकार है. सुष्मिता सेन को अपने बाथरूम मे नहाना बिलकुल पसंद नहीं करती, बल्कि उनको अपनी छत पर खुले मे नहाना पसंद है और सूत्रों की माने तो उन्होंने अपनी छत पर बाथ टब भी लगाया हुआ है. अब हम इस आदत को अजीब न कहें तो क्या कहें.

संजय दत्त

अभिनेता संजय दत्त शराब तो बहुत पीते है यह बात हर कोई जानता है. पर बहुत कम लोग यह बात जानते है कि संजय दत्त गुटका भी खाते है और गुटका खाए बिना वो रह नहीं सकते. संजय दत्त का नाम कई बुरी चीज़ों के साथ हमेशा से ही जुड़ा हुआ रहा है. भले ही उन्होंने काफी बुरी आदतों को छोड़ दिया हो, पर फिर भी कुछ आदतें ऐसी है जो आज भी उनके साथ जुडी हुई है. गुटका खाना उन्ही आदतों मे से एक है.

अमिताभ बच्चन

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन मे हमें सिर्फ अच्छाई ही नज़र आती है. लेकिन उनकी एक आदत  बहुत ही अजीब है. जी हां, श्री अमिताभ बच्चन अपने हाथ मे दो घड़ियाँ पहनते है. एक घड़ी मे हिंदुस्तान का समय दिखता है और एक मे विदेश का. यह दो घड़ियाँ अभिषेक और ऐश्वर्या जब विदेश मे होते है तब उनका समय जानने के लिए वह पहनते है.

Leave a Comment