जानिए कहाँ और कैसे सलमान खान ने मारा रणबीर कपूर को थप्पड़

बॉलीवुड के दबंग खान यानी के सलमान खान का नाम हमेशा ही किसी न किसी विवाद के साथ जुड़ता रहता है. सलमान खान अगर दोस्तों के दोस्त है तो दुश्मनों से दुश्मनी भी बड़ी इमानदारी के साथ निभाते है. हम सब जानते है कि, सलमान खान रणबीर कपूर को इन दिनों ज्यादा पसंद नहीं करते है. जिसकी वजह कही न कही अभिनेत्री कैटरीना कैफ से जुड़ी हुई है. रणबीर और कैटरीना के ब्रेकअप के बाद सलमान भी रणबीर से खफ़ा खफ़ा से दिखाई देने लगे थे.

ख़बरों की माने तो एक कुछ समय पहले जब रणबीर कपूर बहुत बड़े स्टार नहीं थे और उनको कोई एक अभिनेता के रूप मे जानता नहीं था, उस वक़्त एक क्लब पार्टी के दौरान सलमान और रणबीर का काफी बड़ा झगडा हुआ था. जी हां, सलमान और रणबीर एक दूसरे से भिड गए थे. जिसके चलते अंत मे सलमान खान ने रणबीर को धक्का देकर थप्पड़ मारा था. सूत्रों के मुताबिक इस पार्टी क्लब मे सलमान के साथ साथ संजय दत्त भी थे. उन्होंने रणबीर और सलमान के बीच की लडाई को रोकने की पूरी कोशिश भी करी थी.

ख़बरों के मुताबिक रणबीर कपूर वहां से पार्टी छोड़ कर चले गए थे और माना जाता है कि, सलमान खान के पिता सलीम खान को अपने बेटे के इस बर्ताव के लिए कपूर खंडन से माफी भी मांगनी पडी थी.

इस बात से यह साफ़ हो जाता है कि, सलमान खान अभिनेता रणबीर कपूर को पहले से ही ज्यादा पसंद नहीं करते थे और अब कैटरीना की वजह से वह रणबीर को और भी ज्यादा ना पसंद करते है.

Leave a Comment