इस बॉलीवुड अभिनेता से ब्रेकअप के बाद टूट गई थी यह अभिनेत्रियाँ

बॉलीवुड मे आए दिन अभिनेता अभिनेत्रियों के बीच मे रिश्ते की बात सामने आती रहती है. कुछ स्टार्स का एक दूसरे के साथ काम करते करते रिलेशनशिप बन जाता है. कई सेलेब्रिटी इसका इज़हार कर देते है और कुछ इसको छुपा कर रखते है. लेकिन मीडिया की नज़रों से कभी भी यह रिश्ते छुप नहीं पाते. हमने बॉलीवुड के कई सितारों के रिलेशनशिप का अच्छा और बुरा परिणाम होते हुए देखा है. आज हम आपको ऐसी दो अभिनेत्रियों के बारे मे बताएँगे, जो अपने ब्रेकअप के कारण टूट गई थी

जी हां, आज हम बात करेंगे आज के सफल अभिनेताओं मे गिने जाने वाले रणबीर कपूर की. रणबीर कपूर ने अपनी मेहनत से बॉलीवुड मे एक सफल मुकाम हासिल किया है. इसके साथ साथ ही उनका पर्सनल रिलेशन भी काफी रोमांचक रहा है. रणबीर ने बॉलीवुड की दो खूबसूरत अभिनेत्रियों के साथ रियल ज़िन्दगी मे रोमांस किया लेकिन वो रिश्ता ज्यादा लम्बा नहीं चल पाया.

सबसे पहले बात करते है अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की. जी हां, रणबीर और दीपिका का अफेयर किसी से भी छुपा नहीं था. दीपिका ने तो रणबीर के नाम के अक्षर का टैटू भी बनवाया था. लेकिन इनका रिश्ता ज्यादा लम्बा नहीं चल पाया.

सूत्रों की माने तो, दीपिका अपने इस रिलेशनशिप के ब्रेकअप की वजह से काफी परेशान रही और इससे बाहर निकलने मे उनको काफी समय लगा.

अब बात करते है कैटरीना कैफ की. जी हां, दीपिका से ब्रेकअप की सबसे बड़ी वजह सूत्रों के मुताबिक कैटरीना कैफ ही थी. रणबीर और कैटरीना एक फिल्म के दौरान पास आए और दोनों मे प्यार हो गया.दोनों ने अपने रिलेशनशिप पर कोई हामी तो नहीं भरी थी.लेकिन दोनों का रिश्ता बॉलीवुड और मीडिया किसी से भी छुप नहीं पाया था. लेकिन शायद इस रिश्ते की किस्मत मे भी अलग होना ही लिखा था.

इस ब्रेकअप के बाद कैटरीना कैफ टूट गई थी. उनके चेहरे पर एक उदासी साफ़ दिखाई देती थी. इस ब्रेकअप से बाहर निकलने मे सलमान खान ने भी कैटरीना की काफी मदद की थी.

Leave a Comment