आलिया भट्ट और राजकुमार राव दिख सकते है करण जौहर की इस सुपरहिट फिल्म के सीक्वल मे

करण जौहर बॉलीवुड के सफल निर्देशक और निर्माता मे से एक है. उन्होंने बॉलीवुड मे कई नए चेहरों को सुपरहिट स्टार्स बनाया है. उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर जम कर कमाई करती हुई नज़र आती है. करण जौहर की फिल्मों के साथ आज बॉलीवुड का हर सफल अभिनेता जुड़ना चाहता है.

आज हम बात करते है करण जौहर के प्रोडक्शन मे बनी एक ऐसी ही सुपरहिट फिल्म की. जी हां, हम आज बात करने जा रहे है फिल्म “दोस्ताना” के सीक्वल बनने की. बहुत लम्बे समय से यह खबर सुनाई दे रही है कि, फिल्म दोस्ताना के सीक्वल जल्द ही आने वाला है. इसकी स्टारकास्ट का जिक्र भी अफवाहों मे कई बार सुनाई दिया है. हालाँकि, करण जौहर ने इस बात से साफ़ इनकार कर दिया है.

सूत्रों की माने तो फिल्म दोस्ताना 2 की तैयारी शुरू कर दी गई है. इस फिल्म मे शायद हम पहली बार राजकुमार राव और आलिया भट्ट को एक साथ देख पाएंगे. इस फिल्म की तीसरी कास्ट का चयन होना अभी बाकी है. इस बात की लेकिन अभी तक पूरी तरह से कोई पुष्टि नहीं हो पाई है. खबरों की माने तो करण जौहर काफी लम्बे समय से राजकुमार राव के साथ काम करना चाहते थे. लेकिन कुछ कारण वश बात बन नहीं पा रही थी.

लगता है अब जल्द ही हमे राजकुमार राव और आलिया भट्ट साथ मे करण की फिल्म मे काम करते नज़र आएंगे. इस बात मे कितनी सच्चाई है यह तो आने वाला समय ही बताएगा.

Leave a Comment