अभिनेत्री कैटरीना कैफ को रोता देख भावुक हो गए सलमान खान

सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी को जनता के साथ साथ बॉलीवुड के लोग भी बेहद पसंद करते है. सलमान खान कई बार खुद भी कैटरीना कैफ की तारीफ़ करते दिखाई दिए है. सलमान और कैटरीना ने कई साल एक दूसरे को डेट किया और फिर किसी कारण वश दोनों का ब्रेकअप हो गया. लेकिन ब्रेकअप की वजह से दोनों की दोस्ती मे कोई भी कमी नहीं आई.

सलमान खान कैटरीना कैफ को आज भी बेहद पसंद करते है. कैटरीना भी सलमान खान के परिवार का एक हिस्सा जैसी ही है और अगर परिवार का कोई सदस्य रोता हुआ नजर आए तो, इंसान का भावुक होना तो बनता ही है. जी हां, एक डांस शो के दौरान कैटरीना सलमान खान के एक गाने “तेरे नाम” को सुनकर अपने आंसों नहीं रोक पाई. उनको रोता देख कर सलमान खान भी कुछ देर के लिए सहम से गए.

सलमान खान ने कैटरीना को खुश करने के लिए अपनी फिल्म सुल्तान के गाने जग घुमया पर डांस करके दिखाया. जिसको देख कर कैटरीना को हँसी आ ही गई. इस बात से यही पता चलता है कि, भाईजान के लिए कैटरीना आज भी काफी ख़ास है और उनके दिल के बेहद करीब भी है.

आपको बता दे कि, सलमान कैटरीना जल्द ही फिल्म “भारत” मे फिर से एक साथ नज़र आने वाले है. उनके फैन्स को इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार है.

Credit : Youtube

Leave a Comment