अभिनेत्री कंगना रनौत के 4 ऐसे विवाद जिसे सुनकर आप भी हो जाएंगे हैरान

बॉलीवुड इंडस्ट्री मे अपनी मेहनत के दम पर कामियाबी हासिल करने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों मे बनी ही रहती है. अभी कुछ समय पहले ही अपनी फिल्म “मणिकर्णिका” की वजह से कंगना काफी सुर्ख़ियों मे रही. कंगना बहुत ही बेख़ौफ़ और बिन्दास जज़्बे वाली अभिनेत्री है. आए दिन वह मीडिया के सामने किसी न किसी के लिए कुछ न कुछ बोलती ही नज़र आती है. उनके इस बर्ताव की वजह से काफी स्टार्स और प्रोडूसर, डायरेक्टर उनके साथ काम करने से डरते है. आज हम आपके साथ कंगना के कुछ ऐसे किस्से शेयर करेंगे, जिन्होंने बॉलीवुड मे आग लगा दी.

शबाना आज़मी और करण जौहर विवाद

कंगना रनौत निर्माता निर्देशक करण जौहर और शबाना आज़मी पर जम कर बरसती हुई नजर आई. जी हां, कंगना ने एक बार फिर से एक नए विवाद को जन्म दे दिया है. सुर्ख़ियों के मुताबिक कंगना से जब एअरपोर्ट पर “मी टू” के बारे मे बात की गई तो उन्होंने कहा “मै हमेशा से इसका सपोर्ट करती हुई आई हूँ और इसके बारे मे बात भी करती हूँ. लेकिन मेरे अकेले के करने से क्या होगा. कहाँ है बॉलीवुड की बड़ी हस्तियाँ. करण जौहर और शबाना आज़मी जैसे स्टार्स क्यूँ नहीं इसका सपोर्ट कर रहे. करण जौहर अपने “चैट शो” मे फिर वही फ़ालतू की बकवास करते नज़र आएंगे. कौन किसके साथ सोता है. क्यूँ नहीं इस बात पर कोई चर्चा होती.” “करण अपने एअरपोर्ट लुक को 10 बार शेयर करते हुए दिखाई देते है क्यूँ नहीं इस बारे मे वह कुछ भी बोल रहे” कंगना के इस बयान को सुनकर तो यही लगता है कि, उन्होंने बॉलीवुड की बड़ी हस्तियों से भी दुश्मनी मोल ले ली है.

सलमान खान के साथ विवाद

जी हां, कंगना ने बॉलीवुड के भाईजान को भी नहीं बक्शा. सूत्रों के मुताबिक एक इंटरव्यू मे कंगना ने यह बयान दिया कि “सलमान खान ने मुझे बजरंगी भाईजान मे रोल करने को कहाँ था, जब मैंने मना कर दिया तो उन्होंने मुझे अपशब्द कहे. उन्होंने मुझे कहा करीना फिल्म कर रही है उनको इतना फायदा नहीं होगा तुमको होगा. मै यह कहना चाहती हूँ कि इस फिल्म को करने से मेरा क्या फायदा होता? यह आदमी किस दुनिया मे जी रहा है. मुझे अगली कैटरीना और जैकलीन नहीं बनना है”

सोनम कपूर के साथ विवाद

एक इवेंट के दौरान जब सोनम कपूर से यह बात पूछी गई कि, कंगना ने फिल्मकार विकास बहल पर उनके साथ गलत व्यवहार का आरूप लगाया था, इसके बारे मे आपका क्या कहना है. तब सोनम ने कहा कि, “वह इतना कुछ बोलती है की उनकी ज्यादतर बातों पर विश्वास करना मुश्किल होता है”. सोनम कपूर के इस बयान के बाद कंगना उन पर जम कर भड़की और कहा “सोनम को कोई हक नहीं है मुझे जज करने का. वह यह कैसे कर सकती है कि, कुछ औरतों की बात पर यकीन करे और कुछ की बात पर नहीं. वह ना तो एक अच्छी अभिनेत्री है और ना ही अच्छी स्पीकर है. उनका कोई हक नहीं है मुझ जैसे सफल अभिनेत्री को जज करने का”.

कंगना “नेपोटिस्म” विवाद

कंगना ने “नेपोटिस्म” की बात करके बॉलीवुड नगरी मे आग से लगा दी है. उनका कहना है कि, हम सब इसका शिकार कही न कही ज़रूर होते रहते है. हमे इसके बारे मे बात करना और इस पर काम करना शुरू करना चाहिए. हम सब इस इंडस्ट्री का हिस्सा है. हम बाहर वाले नहीं है. इन सब बातों को खत्म करके सबको बराबरी का हिस्सा और अपनी मेहनत के मुताबिक मुकाम मिलना बहुत ज़रूरी है. बॉलीवुड मे सबको बराबरी का मौका ज़रूर मिलना चाहिए. कंगना ने यह बात करके बॉलीवुड के बड़े बड़े लोगों को हिला कर रख दिया और इसमें सबसे बड़ा नाम आता है करण जौहर का. करण जौहर और कंगना कई बार विवादों मे फसे हुए नज़र आ चुके है.

Leave a Comment