रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 9 के तीन फाइनलिस्ट, नाम हुए लीक

कलर्स चैनल पर आने वाला रियलिटी शो “खतरों के खिलाड़ी 9” इस बार अर्जेंटीना मे हो रहा है और शो की टी आर पी भी काफी अच्छी आ रही है. वीकेंड पर यह शो दर्शकों को काफी एंटरटेन करता हुआ नज़र आ रहा है. आपके पसंदीदा सितारे अलग अलग डर का सामना करते हुए आगे बढ़ते नज़र आ रहे है. शो के होस्ट रोहित शेट्टी भी सारे खिलाडियों को काफी प्रोत्साहित करते हुए नज़र आते है. अब इसी शो से जुडी एक बहुत ख़ास खबर सामने आई है.

जी हां, ख़बरों के मुताबिक “खतरों के खिलाड़ी सीजन 9” के तीन फाइनलिस्ट के नाम लीक हो चुके है. पिछले हफ्ते हमने देखा की हर्ष लिम्बचिया और अभिनेता जैन इमाम अच्छा परफॉर्म न करने के कारण शो से बाहर हो गए और अब उनके निकलते ही यह बड़ी खबर सामने आ गई.

सूत्रों के मुताबिक आदित्य नारायण, रिधिमा पंडित और पुनीत पाठक इस सीजन के तीन फाइनलिस्ट बने है. अब इन तीनो मे से कौन इस सीजन का विनर होगा, यह तो आने वाले समय मे ही पता चल पाएगा. फिलहाल तो इस बात की पुष्टि सूत्रों ने कर दी है.

इस सीजन मे हमने अभी तक काफी कुछ अलग देखा, जो पहले किसी सीजन मे ज्यादा देखने को नहीं मिला. इस सीजन मे स्टार्स के स्टंट्स को काफी बार अबो्र्ट किया और खिलाडियों को काफी चोटें भी लगी, जो उन्होंने अपने सोशल मीडिया के ज़रिए शेयर भी करी.

हमको तो जल्द ही इस सीजन के विनर के नाम का इंतज़ार रहेगा.

Leave a Comment