अभिनेता वरुण धवन हो गए थे मानसिक रूप से परेशान, इस फिल्म को करने के बाद

अभिनेता वरुण धवन का नाम जब भी सामने आता है, एक काफी खुश मिजाज़ के इंसान का चेहरा सामने आता है. वरुण धवन की गिनती आज के सफल अभिनेताओं मे की जाती है. उनकी एनर्जी को  उनके फैन्स भी बेहद पसंद करते है. लेकिन वरुण के अपने अब तक के फ़िल्मी करियर मे एक ऐसी फिल्म मे भी काम किया, जिसके बाद उनको डॉक्टर की मदद लेनी पडी.

जी हां, सूत्रों के मुताबिक वरुण धवन ने इस बड़ी बाद का खुलासा किया कि, फिल्म “बदलापुर” करने के बाद वह भावात्मक रूप से काफी परेशान हो गए थे और उनको डॉक्टर की मदद लेनी पडी थी. वरुण धवन के किरदार फिल्म मे काफी इंटेंस और खतरनाक था. इस फिल्म मे अपने इस किरदार को निभाते निभाते वरुण कब अपनी असली ज़िन्दगी मे मानसिक रूप से परेशन हो गए उनको इसका पता ही नहीं चला.

वरुण ने इस बात का खुलासा करके यह कहा कि, अपने मन की बात करने मे कोई भी बुराई नहीं है. हम सबको अपने दिल की बात ज़रूर शेयर करनी चाहिए. वरुण के डॉक्टर ने भी यही कहा कि, यदि आप ज्यादा लम्बे समय के लिए किसी इंटेंस माहौल मे रहते है तो, ऐसे परेशानी हो जाती है.

फिलहाल तो वरुण ने अपनी इस मानसिक परेशानी को शेयर करते हुए, मानसिक स्वास्थ्य के बारे मे लोगों के अन्दर जागरूकता को बढावा दिया है. इसके बारे मे बात करना बहुत ज़रूरी है.

Leave a Comment